भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका, तीसरा वनडे क्रिकेट मैच लाइव स्कोर:

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका, तीसरा वनडे क्रिकेट मैच लाइव स्कोर:

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका (IND Vs SA), तीसरा वनडे लाइव क्रिकेट स्कोरकार्ड और अपडेट: भारत ने पहला गेम जीता लेकिन दक्षिण अफ्रीका ने दूसरे गेम में वापसी की।

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका लाइव अपडेट: इस मैच का स्थान क्या है?

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा वनडे पार्ल में खेला जाएगा. यह बोलैंड पार्क में खेला जाएगा। यह स्थान अपनी संतुलित पिचों के लिए जाना जाता है, जिससे बल्लेबाजों को रन बनाने और गेंदबाजों को विकेट लेने का मौका मिलता है।

लाइव स्कोर भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका: मैच कब शुरू होगा?

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरा वनडे मैच शाम 4.30 बजे शुरू होगा. मैच के सभी नवीनतम अपडेट के लिए इस स्थान को देखते रहें।

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका तीसरा वनडे लाइव अपडेट: ड्रीम11 भविष्यवाणी देखें

आज बड़े खेल में कई अच्छे क्रिकेटर भाग ले रहे हैं। अपनी फंतासी टीम बनाने में खिलाड़ियों के फॉर्म, परिस्थितियों की जानकारी और चोटों के अलावा अन्य चीजों पर काफी शोध शामिल होना चाहिए। भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका तीसरे वनडे के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी टीम बनाने में हमारी मदद लें।

लाइव अपडेट IND बनाम SA तीसरा वनडे: आमने-सामने का रिकॉर्ड देखें

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए 93 एकदिवसीय मैचों में, आमने-सामने के रिकॉर्ड में प्रोटियाज़ का पलड़ा भारी रहा। उन्होंने 51 मैचों में जीत हासिल की है, जबकि भारत 39 मुकाबलों में विजयी हुआ है।

IND vs SA LIVE: सभी की निगाहें साई सुदर्शन पर

कहा कि सुदर्शन ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की शानदार शुरुआत की है, इस श्रृंखला के पहले 2 एकदिवसीय मैचों में दो अर्द्धशतक लगाए, और वह भी ओवरसीजन परिस्थितियों में। सुदर्शन को बल्लेबाजी करते हुए देखकर ऐसा नहीं लग रहा है कि वह अपनी पहली अंतरराष्ट्रीय सीरीज में बल्लेबाजी कर रहे हैं। वह इस चरण के लिए पहले से ही काफी तैयार दिख रहे हैं और ये भारतीय क्रिकेट के लिए बहुत अच्छे संकेत हैं।

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका तीसरा वनडे लाइव: मौसम का अपडेट देखें

छत्तीस डिग्री की चिलचिलाती गर्मी, हल्की राहत की फुसफुसाती हल्की हवा और बारिश का एक भी संकेत न होने की आशा करें। हालांकि पिच बिजली की तरह तेज नहीं है, लेकिन यहां हुए 15 पुरुषों के एकदिवसीय मैचों में तीन बार 300 रन का आंकड़ा पार हुआ है, फिर भी 400 का आंकड़ा अभी भी अप्राप्य है। लेकिन इन सबके बीच, सबसे उत्साही भीड़ की उम्मीद करें, जो यकीनन पूरे क्रिकेट जगत में सबसे अधिक उत्साही होगी।

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका तीसरा वनडे लाइव: टीमें

इंडिया स्क्वाड :- रुतुराज गायकवाड़ ,साईं सुधारसन, तिलक वर्मा ,केएल राहुल सी, संजू सैमसन डब्लू ,रिंकू सिंह ,अक्षर पटेल ,कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह ,अवेश खान ,मुकेश कुमार, युजवेंद्र चहल, रजत पाटीदार ,वाशिंगटन सुंदर, आकाश दीप,

दक्षिण अफ्रीका टीम: रीज़ा हेंड्रिक्स, टोनी डी ज़ोरज़ी, रासी वैन डेर डुसेन, एडेन मार्कराम (कप्तान), हेनरिक क्लासेन (डब्ल्यू), डेविड मिलर, वियान मुल्डर, केशव महाराज, नंद्रे बर्गर, लिज़ाद विलियम्स, ब्यूरन हेंड्रिक्स, तबरेज़ शम्सी, काइल वेरिन, ओटनील बार्टमैन, मिहलाली मपोंगवाना, एंडिले फेहलुकवायो

लाइव IND बनाम SA तीसरा वनडे: संभावित 11

इंडस्ट्रीज़ xi रुतुराज गायकवाड़ ,साईं सुधारसन, तिलक वर्मा, केएल राहुल कैप्टन ,संजू सैमसन ,रिंकू सिंह, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव ,अर्शदीप सिंह ,आवेश खान ,मुकेश कुमार,

लाइव भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका तीसरा वनडे: मौसम रिपोर्ट

क्रिकेट प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर यह है कि जिस स्थान पर यह प्रतियोगिता होने वाली है, वहां बारिश की संभावना कम है। खेल दक्षिण अफ़्रीका के स्थानीय समयानुसार दोपहर एक बजे शुरू होगा.

लाइव IND बनाम SA तीसरा वनडे: समापन मैच

तीसरे और आखिरी वनडे मैच का विजेता सीरीज जीतेगा. भारत को दौरे से पहले पता था कि घरेलू सरजमीं पर प्रोटियाज के खिलाफ कड़ी चुनौती होगी और इस समय भी उसके लिए यही स्थिति है।

लाइव IND बनाम SA तीसरा वनडे: सैमसन पर दबाव

अगर संजू सैमसन को 3 मैचों की सीरीज के तीसरे और आखिरी वनडे में मौका मिलता है तो उन्हें अच्छा प्रदर्शन करना होगा. उन्हें भारतीय जर्सी में कई मौके मिले लेकिन वह प्रभावित करने में असफल रहे।

लाइव IND बनाम SA तीसरा वनडे: राहुल भारत के लिए अहम

प्रोटियाज़ के खिलाफ आगामी मुकाबले के लिए केएल राहुल टीम इंडिया के लिए महत्वपूर्ण हैं। मेजबान टीम जीत हासिल कर सीरीज अपने नाम करने को बेताब होगी लेकिन भारत अपना मिशन बदलना चाहेगा।

नमस्कार, हम आपको यहां भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका तीसरे वनडे मैच के सभी प्रमुख अपडेट से अवगत कराएंगे। सीरीज का दूसरा वनडे हारने के बाद टीम इंडिया इस मुकाबले में वापसी करना चाहेगी।

लाइव IND VS SA तीसरा वनडे: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरे वनडे में भारत का लक्ष्य सीरीज जीतना है, जिसका दारोमदार सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ और बी साई सुदर्शन से ठोस शुरुआत पर है। जबकि सुदर्शन ने 55 और 62 के स्कोर से प्रभावित किया, गायकवाड़ ने संघर्ष किया, जिससे एक नाजुक शुरुआती साझेदारी हुई। दक्षिण अफ्रीका के सलामी बल्लेबाजों टोनी डी ज़ोरज़ी और रीज़ा हेंड्रिक्स ने पिछले मैच में 130 रन की सफल साझेदारी की थी। युवा प्रतिभा तिलक वर्मा को चुनौतियों का सामना करना पड़ा है, उन्हें अपने फॉर्म को फिर से खोजने की जरूरत है। मध्यक्रम में श्रेयस के बिना जिम्मेदारी शीर्ष क्रम पर आ जाती है।

बोलैंड पार्क की बल्लेबाजों के अनुकूल पिच भारत के पक्ष में हो सकती है. भारत की गेंदबाजी चिंता का विषय है और मुकेश कुमार अभी तक प्रभाव नहीं छोड़ पाए हैं। टीम बदलाव पर विचार कर रही है, संभवत: अनुभवी लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को शामिल किया जा सकता है। दक्षिण अफ्रीका मजबूत प्रदर्शन के लिए डी ज़ोरज़ी और तेज़ गेंदबाज़ नांद्रे बर्गर की ओर देख रहा है। टीम में भारत के लिए केएल राहुल, रुतुराज गायकवाड़, अवेश खान और दक्षिण अफ्रीका के लिए एडेन मार्कराम, रीज़ा हेंड्रिक्स और ब्यूरन हेंड्रिक्स शामिल हैं।

ताज़ा ख़बरे पढ़े

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका, तीसरा वनडे क्रिकेट मैच लाइव स्कोर:

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका, तीसरा वनडे क्रिकेट मैच लाइव स्कोर:

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका (IND Vs SA), तीसरा वनडे लाइव क्रिकेट स्कोरकार्ड और अपडेट: भारत ने पहला गेम जीता लेकिन दक्षिण अफ्रीका ने दूसरे गेम

Read More »
वेस्टइंडीज बनाम इंग्लैंड लाइव स्कोर: इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को 75 रन से हराया

वेस्टइंडीज बनाम इंग्लैंड लाइव स्कोर: इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को 75 रन से हराया

वेस्टइंडीज बनाम इंग्लैंड हाइलाइट्स: पहली पारी इंग्लैंड का स्कोर- 20.0 ओवर में 267/3 इंग्लैंड की बल्लेबाजी का प्रदर्शन फिल साल्ट 119(57)जोस बटलर 55(29) वेस्टइंडीज़ की

Read More »
Facebook
Twitter
Telegram
Telegram Group Join Now

Discover more from abpbharatnews24.com

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading